होम भारत चुनाव मनोरंजन खेल बिजनेस टेक्नोलॉजी धर्म

Miss Uttarakhand 2024: मिस उत्तराखंड के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से होंगे ऑडिशन

By ekhindustan.com

Published on:

---Advertisement---

Miss Uttarakhand 2024 Auditions Registration: प्रदेश में मिस उत्तराखंड 2024 के ऑडिशन की तारीख तय हो गई है। इच्छुक युवा इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। गौरतलब है कि हिमालयन बज द्वारा हर साल की तरह इस साल भी Miss Uttarakhand 2024 का आयोजन करने जा रहा है।
आशंका जताई जा रही है कि इस साल के ऑडिशन में सौ से ज्यादा युवा के प्रतिभागी बन सकते हैं। हिमालयन बज संचालक के मुताबिक आगामी 15 सितंबर, 2024 को माया देवी विश्वविद्यालय में आयोजित होगा।

Miss Uttarakhand 2024 : अविवाहित ही कर सकेंगे प्रतिभाग

हिमालयन बज के नियमों अनुसार 17 से 25 वर्ष की युवतियां ही इसके लिए पात्र होंगी। साथ ही कैंडीडेट का कद 5.2 फुट से कम नहीं होना चाहिये। इस ऑडिशन में अविवाहित युवती ही प्रतिभाग कर सकती है।

इच्छुक उम्मीदवार हिमालयन बज की आधिकारिक वेबसाइट https://www.himalayanbuzz.com/miss-uttarakhand/ पर जाकर आवेदन कर इस साल के Miss Uttarakhand 2024 के लिए Auditions Registration अप्लाई कर सकते हैं।

ekhindustan.com

दुनिया भर की विश्वसनीय खबरें, अब आपकी अपनी भाषा हिंदी में - ekhindustan.com पर! राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पर गहन विश्लेषण के साथ, साथ ही खेल, मनोरंजन, व्यापार, टेक्नॉलजी और भी बहुत कुछ, हर वो खबर जो आपके लिए अहम है, आसान भाषा में सिर्फ ekhindustan.com पर।

Leave a comment